इस वजह से हार्दिक पंड्या ने तिलक वर्मा को हाफ-सेंचुरी नहीं बनाने दी

तिलक वर्मा ने अपने टी २० करियर की शुरुआत बहुत धमाकेदार तरीके से की हे। वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे सीरीज में उनका प्रदर्शन बेहतरीन रहा हे। जहां पहले में उन्होंने 51 रन की पारी खेली और दुसरे मैच में 39 रन की, वहीँ तीसरे मैच में उन्हें 49 रन के स्कोर से ही संतुष्ट होना पड़ा।

पहले 2 मैच हरने के बाद, तीसरा T20 भारत आराम से जीत की कगार पे था और भारत को 13 गेंद में सिर्फ 2 रन की दरकार थी। ऐसे में स्ट्राइक थी हार्दिक पंड्या के पास और हार्दिक पंड्या ने छक्का लगाकर पूरा मैच ही ख़तम कर डाला और तिलक वर्मा को दुसरे छोर पर 49 रन से ही संतोष करना पड़ा।

हार्दिक पंड्या के इस छक्के को सोशल मीडिया पे बहुत आलोचना मिल रही हे की उन्हें अपने साथी यंगस्टर को मोटीवेट करना चाहिए था एक और अर्धशतक बनाकर, और उन्हें छक्का नहीं मारना चाहिए था।

वैसे तो हार्दिक पंड्या चाहते तो तिलक वर्मा को अर्धशतक बनाने दे सकते थे पर शायद वो अपने टीममेट्स को ये दर्शाना चाहते थे की अपने लिए खेलने की उनकी टीम में कोई जगह नहीं हे और ये मैच तो खेर ठीक हे आसानी से जीत सकते थे पर ऐसा भी कोई मैच आएगा जब कोई खिलाडी 50 या 100 के नजदीक होगा पर वहां पर टीम को चाहिए होगा की वो तेज खेलें न की अपने 50 और 100 होने का इंतज़ार करें।

हार्दिक पंड्या को चाहे जितनी आलोचना मिल रही हो इसके लिए पर फैंस को समझना होगा की क्रिकेट टीम खेल हे और इसमें अगर किसी का 50 या 100 पूरा नहीं होता तो कोई बड़ी बात नहीं, बड़ी बात ये हे की टीम जितनी चाहिए।

Leave a Comment